Breaking News
Trending

लालच और मौका परस्ती ने ताऊ को बना दिया हत्यारा

भाई की संपत्ति हड़पने के उद्देश्य से भतीजे की जान की दी सुपारी

लालच और मौका परस्ती ने ताऊ को बना दिया हत्यारा

भाई की संपत्ति हड़पने के उद्देश्य से भतीजे की जान की दी सुपारी

पुलिस को भ्रमित करने के लिए हत्यारों ने काटा था गुप्तांग

TIMES7NEWS : कानपुर थाना घाटमपुर बीती 7/8 जून की रात नदना चौकी अंतर्गत शराब ठेके के पास एक युवक का शव खेत में पड़ा मिला था। जिसमें खास बात यह थी कि उसका गुप्तांग भी काटा गया था, पुलिस ने उस हत्या के राज को खोल दिया मुख्य अपराधी के रूप में मृतक प्रमेन्द्र के सगे ताऊ 71 वर्षीय राजबहादुर का नाम सामने आया मात्र भाई की संपत्ति के लालच में इस उम्र में जीवन के आखरी पड़ाव में हत्या जैसा कुकर्म का बोझ सर पर ले लिया,बचपन में जिसे गोद में खिलाया, पालन पोषण कर बड़ा किया और महज चन्द सिक्कों के लिए उसकी हत्या करवा दी।

अब समाज में व्याप्त अनैतिकता के निम्नतम स्तर के लिए इससे अच्छा उदाहरण क्या हो सकता है। 160000 रुपए राजबहादुर ने गैरों को इसलिए दे दिए कि वह अपने किसी अपने की हत्या कर सकें लेकिन ईश्वर का खेल निराला उनके अपने ने, ही हत्या का राज खोल दिया।प्रमेन्द्र की बुआ यानी राजबहादुर की बहन ने ही इस बात का खुलासा किया। आखिरी बार प्रमेन्द्र राजबहादुर के साथ ही देखा गया। प्रमेन्द्र को मरवाने वाला भी अपना, प्रमेन्द्र की हत्या का राज खुलवाने वाला भी अपना,, ईश्वर के न्याय का इससे अच्छा उदाहरण क्या हो सकता है, कि ताऊ ने मरवाया और बुआ ने राज खोल दिया। प्रमेन्द्र का पिता दहेज हत्या में पहले से ही जेल में था अब ताऊ भी।

बांस की बिक्री की रकम बाटने के बहाने बुलाकर किराए के हत्यारों से प्रमेन्द्र की हत्या को अंजाम दिया गया।पुलिस का ध्यान भटकने के उद्देश्य से प्रमेन्द्र का गुप्तांग भी काट दिया ताकि हत्या अवैध सम्बन्धों के तहत हुई है ऐसा प्रतीत हो।

पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने इस घटना का जल्द खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपए से पुरुस्कृत कर पीठ थपथपाई।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तगण

देशराज उर्फ प्रताप नारायण (55) पुत्र स्व. उजागर निवासी मोहनपुर थाना घाटमपुर।सुनील उर्फ छंगा (40) पुत्र लखन निवासी नारायणपुर थाना गजनेर। बबलू उर्फ सुलतान (44) रघुनाथ उर्फ नत्थू निवासी दामोदर नगर थाना बर्रा।राजबहादुर सिंह (71) पुत्र स्व.महावीर सिंह निवासी चंदनपुर थाना घाटमपुर।

अभियुक्तों के पास से पुलिस ने बरामद किया एक 315 बोर देशी तमंचा दो जिंदा कारतूस,एक मोटर साइकिल,एक साइकिल,चार मोबाइल फोन और 10 हजार रुपए की नगदी।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

प्रभारी निरीक्षक विक्रम सिंह थाना घाटमपुर,उपनिरीक्षक कमलेश कुमार,रवि कुमार,लवकुश कुमार शर्मा, अरविन्द कुमार सर्विलांसेल, हे0का0 शिववीर सिंह,(सर्विलांसेल), अजय प्रताप,का0 अक्षय पवार,अतुल कुमार,राजवीर सिंह, अशीष कुमार,चित्रवीर सिंह और शिवकुमार आदि सामिल रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Shushil Nigam

Times 7 News is the emerging news channel of Uttar Pradesh, which is providing continuous service from last 7 years. UP's fast Growing Online Web News Portal. Available on YouTube & Facebook.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button