Specialकानपुर

गणतंत्र दिवस के 69 वें पर्व पर टाइम्स 7 न्यूज़ एवं आल इण्डीयन रीपोर्टस एसोसिएसन नें आज बजरंग चौराहा यशोदा नगर में झंडारोहण कर राष्ट्रीय गीतों के साथ बडे ही हर्षोउल्लास से मनाया गणतंत्र दिवस

  गणतंत्र।  दिवस के 69 वें पर्व पर टाइम्स 7 न्यूज़ एवं आल इण्डीयन रीपोर्टस एसोसिएसन नें आज बजरंग चौराहा यशोदा नगर में झंडारोहण कर राष्ट्रीय गीतों के साथ बडे ही हर्षोउल्लास से मनाया गणतंत्र दिवस

कानपुर:थाना नौबस्ता क्षेत्र यशोदा नगर बजरंग चौराहा इंडियन पेट्रोल पाइपलाइन पर सुबह 10:00 बजे परम पूज्य गुरु जी नई गद्दी बाला जी सरकार ने ध्वजारोहण किया और उसके बाद वहां उपस्थित सभी लोगों ने राष्ट्रगान किया और वंदे मातरम एवं भारत माता की जय के उदघोष के साथ झंडे को सलामी दी गयी

Times7 news  के चीफ एडिटर श्री मयंक मिश्रा जी ने श्री गुरु जी का माल्यार्पण कर सम्मान किया फिर बारी बारी से आईरा टीम एवं टाइम सेवन न्यूज़ के सभी लोगों ने माल्यार्पण कर गुरु जी से आशीर्वाद लिया।

हिंदू समन्वय समिति के बृजराज सिंह ने गुरुजी को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका सम्मान किया।

पंकज परदेसी ने स्वागत गीत से गुरुदेव का स्वागत अभिनंदन किया और राष्ट्रीय गीतों से कीर्तन कलाकार परदेसी ने सभी अतिथियों का मन मोह लिया।

 आईरा जिला अध्यक्ष आशीष त्रिपाठी ने सभी को एकता में रहने का संदेश दिया।

आदरणीय गुरु जी ने वहां पर उपस्थित लोगों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि कोई छोटा बड़ा नहीं है और कोई भी कुछ ना लेकर आया है और ना कुछ लेकर जाएगा और ना किसी का कोई बंगला है ना गाड़ी खाली हाथ आए हैं और खाली हाथ जाओगे।

सेना के रिटायर्ड पूर्व सैनिक सेवा परिषद के सचिव श्री इंद्रमणि शुक्ला पूर्व स्क्वॉयर्डन लीडर नें अपने शब्दों में संबोधित करते हुए अपने अहम और घमंड को त्यागकर समाज में अच्छे कार्यों के प्रति लोगों को जागरुक करते हुए समाज में फैले रावणों का संघार करने का बीड़ा उठाते हुए कहा कि जिन रावणों की वजह से आज हमारे समाज की बहू बेटियों की इज्जत खतरे में है उनका खात्मा होना चाहिए।

राष्ट्रीय गीतों के समापन के बाद आईरा के मंडल प्रदेश सचिव श्री अभिनाष श्रीवास्तव ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम का समापन किया इसी कड़ी में एडिटर आर्य प्रकाश मिश्र ने कार्यक्रम की शुरुआत से लेकर समापन तक मंच संचालन की बागडोर को सुचारू रुप से संभालते  हुए सभी को समय समय पर अपने विचारों को व्यक्त करने का मौका दिया और टाइम7न्यूज़ के पत्रकार पंकज दुबे ने समर्पित भाव से कार्यक्रम में अपनी भागीदारी  निभाई।


Times7news के युवा पत्रकार विनय त्रिपाठी नें माइक संभालते ही बाँधा समां।

बड़ी ही गर्मजोसी से सभा को संबोधित करते हुये उस प्रकार के लोगों पर सीधा निशाना साधा जो लोग राष्ट्रीय पर्व के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों  को भी अपने राजनैतिक हित साधने का माध्यम बनाने का प्रयास करते हैं। ऐसे लोगों से सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ियों को क्या यही भावनाएं दे के जाएंगे साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जिस प्रकार हर वर्ष बजरंग चौराहे पर तिरंगा फहराया जाता है मुझे पूर्ण विस्वास है कि आने वाले समय में इसी प्रकार इस्लामवाद में भारतीय झंडा फहराकर जस्न मनाएंगे।उनकी इस बात को सुनते ही पांडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

इस कार्यक्रम में समिलित  कल्पनाथ तिवारी, श्री आशीष चतुर्वेदी, श्री आशुतोष दीक्षित, श्री आशीष त्रिपाठी,( जिला अध्यक्ष आईरा) महामंत्री श्री दिग्विजय सिंह, विकाष श्रीवास्तव, पत्रकार आशीष श्रीवास्तव, पप्पू यादव, लक्ष्मी शंकर यादव, अतुल मिश्रा, राकेश गुप्ता, विधिक सलाहकार,अशेष सिंह, श्री किसन तिवारी, मोनू दुवे,रामकुमार मधेशिया,आदि उपस्थित रहे।

रीपोर्टर इन चीफ
सुशील निगम

50% LikesVS
50% Dislikes

Shushil Nigam

Times 7 News is the emerging news channel of Uttar Pradesh, which is providing continuous service from last 7 years. UP's fast Growing Online Web News Portal. Available on YouTube & Facebook.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button