SpecialTopUPकानपुर

कानपुर में कोरोना का बढ़ता वर्चवस्त आज भी मिले 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सात कर्नलगंज के तीन बजरिया

कानपुर में कोरोना का बढ़ता वर्चवस्त आज भी मिले 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सात कर्नलगंज के तीन बजरिया

कानपुर :-  एक मई 2020

कानपुर में कोरोना का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा आज फिर से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 10 नए कोरोना पाजटिव मरीजों को कोरोना थाने में जमा किया भीषण लॉक डाउन के दौरान भी छोटी-छोटी मानवीय भूलों से उपजती यह समस्याएं विकराल रूप धारण करने में समय नहीं लगाती अभी भी जनमानस को अपनी चेतना जागृत कर लेनी चाहिए एवं लॉक डाउन का शत प्रतिशत पालन करना चाहिए अपने आसपास के संपूर्ण वातावरण के प्रति सजग रहना चाहिए एवं परिस्थिति के अनुसार अपने निर्णय लेने चाहिए जिस तरह कानपुर रेड जोन का जिला है। जिस प्रकार की स्वास्थ्य सेवाएं हमारे देश में है। उनको अपने ध्यान में रखते हुए अपने जीवन के मूल्य को समझना चाहिए। क्योंकि जनमानस के जीवन के प्रति न ही सरकार उत्तरदाई है,और ना ही पुलिसकर्मी।जिस प्रकार से हम स्वास्थ्यवर्धक खाने को अपने खाने में शामिल करते हैं। बीमार होने से बचने के लिए उसी तरह हमें अपने आसपास की कोरोना जड़ित परिस्थितियों से स्वयं को बचाना चाहिए इस महायज्ञ में स्वतः अनुशासन की महा आहुति हम सबको स्वयं ही देनी है। आइए अपने मोहल्ले अपने शहर और अपने देश को कोरोना से बचाएं जीवन के मूल्य को समझें और सरकार द्वारा बनाए गए गाइडलाइन के अनुसार भी चलें

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कानपुर नगर के अनुसार आज जेएसवीएम कालेज से 200 सैम्पल की रिपोर्ट में 10 मरीजो की रिपोर्ट पाजटिव आई है,जिसमे 7 मरीज कर्नलगंज क्षेत्र और 3 कुलीबाजर के है।और 102 ब्यक्तियों क्वॉरेंटाइन किया गया था उनकी निगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुईं हैं।

चीफ एडीटर – सुशील निगम

50% LikesVS
50% Dislikes

Shushil Nigam

Times 7 News is the emerging news channel of Uttar Pradesh, which is providing continuous service from last 7 years. UP's fast Growing Online Web News Portal. Available on YouTube & Facebook.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button