खबर

सिचाई विभाग में कार्यरत जेई नें पत्नी और बेटी सहित जहरीला पदार्थ खा कर दी जान

जूनियर इंजीनियर नें सुसाइड नोट लिख पत्नी और बेटी सहित तीनों नें खाया जहर हुई मौत

लखनऊ के जानकीपुरम क्षेत्र में ह्र्दय विदारक घटना

लखनऊ : के जानकीपुरम में बुधवार को एक ही परिवार के पति पत्नी और बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया क्षेत्रीय लोगों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस नें को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया डॉक्टरों तीनो को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी मिला इसमें परिवार के सदस्यों ने धमकी मिलने का जिक्र किया गया है।

पुलिस की जांच में सामने आया कि जेई ने एक विवादित जमीन खरीदी थी। जिसका एक करोड़ रुपए का पेमेंट किया था। लेकिन जमीन में विवाद था जिसपर इंजीनियर शैलेन्द्र द्वारा रुपये वापस मांगने पर उन्हें धमकियां मिल रहीं थीं।

सिचाई विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत शैलेंद्र कुमार अपनी पत्नी गीता और बेटी प्राची के साथ जानकीपुरम में रहते थे। वो मूल रूप से सुल्तानपुर के रहने वाले थे। बुधवार को उन्होंने परिवार के साथ जहर खाया। सुबह करीब 09:30 बजे पड़ोसियों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी और सुसाइड नोट के विषय में जानकारी दी

पुलिस मौके पर पहुंची। घर के अंदर घुसकर जेई और परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जेई और उनकी 14 साल की बेटी प्राची की मौत की पुष्टि डॉक्टर ने की। मगर गीता की सांसें चल रही थीं। हालांकि,कुछ देर बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस सुसाइड नोट में लिखे नामों की तफ्तीश कर रही शुरुआती जांच में पुलिस आर्थिक बदहाली वजह मान रही थी। मगर पुलिस को एक सुसाइड नोट घटना स्थल पर मिला है। लेटर में धमकियां देने वाले कुछ ब्यक्तियो के नाम लिखे हैं।

पुलिस नें तीनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी है। पुलिस अब लेटर में लिखे नामों के बारे में पता कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है।

पुलिस तफ्तीश में सामने आया सुसाइड नोट में जिन 3 लोगों के नाम लिखे मिले हैं, उन्हीं से एक करोड़ रुपए में जमीन खरीदी थी। बाद में ये जमीन विवादित निकली। जेई ने अपने रुपए वापस मांगे। तो उन्हें धमकियां मिलने लगीं। जिससे पूरा परिवार परेशान था। फिलहाल पुलिस ने सुसाइड लेटर और उसमें लिखे नाम उजागर नहीं किए हैं। ये भी देखा जा रहा है कि सुसाइड नोट में लिखे फैक्ट सही हैं या नहीं।

बेंगलुरु में स्पोर्ट इवेंट में हिस्सा लेने गया था बेटा पुलिस जांच में सामने आया कि जेई शैलेंद्र का एक बेटा भी है। जो एक स्पोर्ट इवेंट में भाग लेने के लिए बेंगलुरु गया हुआ है। पुलिस ने उससे भी संपर्क करने का प्रयास किया है। ताकि घटना से संबंधित और सुराग भी जुटाए जा सकें। पुलिस पड़ोसियों के भी बयान दर्ज करवा रही है।

आखिर क्यों मिल रही थी इंजीनियर शैलेन्द्र को धमकियां क्यों खाया तीनो नें जहर?

50% LikesVS
50% Dislikes

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button