SocialTopUPअपराधकानपुर

दरिन्दे ने 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर साथी के साथ मिलकर बनाया हवस का शिकार

दरिन्दे ने 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर साथी के साथ मिलकर बनाया हवस का शिकार

भाई को स्कूल भेज कर आते समय किशोरी को धमका कर सादाब और रेहान नें किया अपहरण किया दुष्कर्म

किशोरी के चाचा नें क्षेत्रीय चौकी जाकर की शिकायत पुलिस ने किशोरी को जयपुर से किया बरामद और दो आरोपियों को लिया हिरासत में

चौकी इंचार्ज नें आरोपियों से निभाया बिरादरीवाद आरोपियों को छोड़ पीड़िता को पांच दिनों तक थाने में बैठाया

(एडीटर इन चीफ : सुशील निगम)

कानपुर देहात : थाना रूरा के अंतर्गत 7 जून को दो हैवानो नें 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर रूरा में किसी अनजान जगह ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम और फिर भी जी नहीं भरा तो जयपुर में ले जाकर करते रहे दुष्कर्म पीड़िता के चाचा ने क्षेत्रीय चौकी में जाकर दी पुलिस को घटना की जानकारी पुलिस ने खोजबीन कर  किशोरी को बरामद कर दोनों आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया और थाने लाए,

किशोरी के चाचा ने बताया कि चौकी इंचार्ज अब्दुल कलाम नें सादाब और रेहान से भाईचारा निभाते हुए छोड़ दिया और पीड़िता को पूछताछ के नाम पर पाँच दिनों तक थाने में बैठा रखा।

दर्ज हुई FIR में धाराओं में किया खेल धारा -363,366 और 120 B में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को छोड़ दिया।

न तो पीड़िता का मेडिकल कराया और न ही पास्को एक्ट और रेप की धाराएं लगाई।


पीड़िता के चाचा नें चौकी इंचार्ज अब्दुल कलाम पर गम्भीर आरोप लगाते हुए बताया कि 7 जून को मै खेत पर काम करने गया था और भतीजी अपने भाई स्कूल छोड़ने गई थी और घर नही लौटी जब खेत वापस आने पर भतीजी नही मिली तो खोजबीन की लेकिन कही पता नही चला तो चौकी जाकर पुलिस को सूचना दी।पुलिस नें अस्वासन दिया कि हम तुम्हारी मदद करेंगे और पाँच दिन में किशोरी को जयपुर से बरामद कर शादाब और रेहान को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता की माने तो भाई को स्कूल भेजकर आते समय शादाब नें रास्ते में रोककर रूरा चलने के लिए दबाव बनाने लगा,मना करने पर भाई को जान से मार डालने की धमकी देते हुए किशोरी साथ ले गया।और फिर साथी रेहान के साथ मिलकर ज़बरदस्ती किया दुष्कर्म,फिर ले गया जयपुर और फिर दोनो ने मिलकर किया दुष्कर्म खोजबीन करती पहुची पुलिस ने जयपुर में किशोरी को बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को छोड़ पीड़िता को थाने बैठा कर बयान बदलने का बनाते रहे दबाव। जब बयान नही बदले तो पीड़िता के परिवार पर झूठा केश दर्ज कर जेल भेजने की धमकी दे डाली।

चौकी प्रभारी अब्दुल कलाम की भूमिका संदिग्ध।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीन कुमार यादव ने बताया कि 7 जून को सादाब और रेहान नाम के दो व्यक्ति किशोरी अगवा कर ले गए थे।पीड़िता के चाचा द्वारा मिली जानकारी पर पुलिस ने पीड़िता को 24 घन्टे में बरामद कर दोनो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया और विवेचक द्वारा की गई कार्यवाही में scst एक्ट एवं पॉस्को एक्ट की धाराओं की बढ़ोतरी की गई और दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया।और चार्जसीट कोर्ट में पेस कर दी गई।

शायद पूरे देश में  दिल्ली की बेटी निर्भया के साथ ही बालात्कार हुआ और तब से अभी तक किसी बेटी के साथ नही हुआ।

100% LikesVS
0% Dislikes

Shushil Nigam

Times 7 News is the emerging news channel of Uttar Pradesh, which is providing continuous service from last 7 years. UP's fast Growing Online Web News Portal. Available on YouTube & Facebook.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button