खबर

कानपुर मंडली कार्यालय में बड़ी धूमधाम से केक काटकर अधिकारियों कर्मचारियों एवं ग्राहकों ने मनाया 155 वां स्थापना दिवस

कानपुर मंडली कार्यालय में बड़ी धूमधाम से केक काटकर अधिकारियों कर्मचारियों एवं ग्राहकों ने मनाया 155 वां स्थापना दिवस


कानपुर: 24 अप्रैल 2019 एम जी रॉड सिविल लाइंस इलाहाबाद बैंक के मंडली कार्यालय में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया 155 वां स्थापना दिवस इस कार्यक्रम का शुभारंभ श्री अशोक पटनायक ने केक काटकर किया, कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य शिविर में रक्तदान शिविर एवं शाम को ग्राहकों की गोष्ठी का आयोजन किया गया
फिर अशोक पटनायक ने रक्तदान एवं स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ करते हुए बताया कि इलाहाबाद बैंक की शुरुआत 24 अप्रैल 1965 को संगम की पावन नगरी इलाहाबाद में की गई तब से आज तक बैंक लगातार ग्राहकों को अच्छी सेवा और विश्वास की परंपरा को निभाते हुए काफी विस्तार किया और व्यवसाय को सर्वप्रथम रखा उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि हमें जो परिपूरित विश्वस्त में पूर्वजों द्वारा दी गई है।वह हम सब की जिम्मेदारी है,उसको नए आयाम तक विस्तारित करते रहेंगे।
इस कार्यक्रम में स्वास्थ्य शिविर एवं रक्तदान की शुरुआत मुख्य प्रबंधक श्री अरुण मिश्रा ने रक्तदान करके की उसके बाद 50 अधिकारी एवं कर्मचारियों ने रक्तदान किया और स्वास्थ्य शिविर में भी 150 लोगों ने जांच कराई।
शाम को आयोजित ग्राहक गोष्ठी में सहायक महाप्रबंधक श्री राकेश चौधरी ने बैंक के पूरे 155 वर्षों के इतिहास के विषय में ग्रहोंको को अवगत कराते हुए बताया कि अन्य बैंक जहां प्रथम एवं दूसरे विश्वयुद्ध के झंझावातों में खत्म हो गए वहीं इलाहाबाद बैंक इन सब समस्याओं से निपटते हुए ग्राहकों के बल पर विश्वास व्यवसाय में उत्तरोत्तर प्रगति करता रहा 1923 में बैंक के बढ़ते हुए व्यवसाय एवं ग्राहकों की जरूरतों को देखते हुए बैंक का प्रधान कार्यालय कोलकाता में शिफ्ट कर दिया।
कार्यक्रम के दौरान बैंक के सहायक महाप्रबंधक ने उम्मीद जताई कि हमारी बैंक को ग्राहकों का सहयोग इसी प्रकार सदैव मिलता रहा तो बैंक एवं ग्राहक दोनों ही प्रगति के पथ पर अग्रसर रहेंगे।
कार्यक्रम में उपस्थित बैंक के सहायक महाप्रबंधक सर्व श्री आशीष तिवारी,ए के कौल एवं भारी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी एवं ग्राहक गण उपस्थित रहे
कार्यक्रम का सफल संचालन प्रबंधक अंकुर मिश्रा द्वारा कराया गया

रिपोर्टर इन चीफ :-(सुशील निगम)

50% LikesVS
50% Dislikes

Shushil Nigam

Times 7 News is the emerging news channel of Uttar Pradesh, which is providing continuous service from last 7 years. UP's fast Growing Online Web News Portal. Available on YouTube & Facebook.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button