कानपुर: दक्षिण क्षेत्र के यशोदा नगर के ब्लॉक 60 फिट रोड़ 3 फरवरी की शाम पेड़ की छटाई करते समय पेड़ की डाल बिजली के तारों के ऊपर गिरने से लगभग 40 वर्ष पुराना जर्जर बिजली का पोल टूट कर तारों के सहारे लटक गया जिसकी सूचना टोल फ्री नंबर 1912 पर 4 फरवरी को सुबह 9:30 बजे टाइम7न्यूज़ के रिपोर्टर इन चीफ ने दो बार कंप्लेन कि लेकिन इसके बाद भी बिजली विभाग नहीं जागा और 1912 पर शिकायत दर्ज
करने वाले कर्मचारी नें केस्को के WhatsApp नंबर 860 14 15 5 55 पर लटके पोल की तस्वीर खींच कर और लोकेशन पोस्ट करने के लिए कहा इस पर तारों के सहारे लटकते हुए पोल की तस्वीर और लोकेशन पोस्ट करने के बाद भी केस्को विभाग का कोई भी अधिकारी व कर्मचारी शाम तक नहीं आया और जब अपराहन 3:50 पर कानपुर केस्को MD साहब के सरकारी नंबर पर शिकायत की गई तो उनके पीआरओ ने भी टालने का प्रयास करते हुए मैडम को मीटिंग में होने का हवाला देते हुए कहा कि दहेली सुजानपुर डिवीजन के AGM साहब को फोन नंबर पर शिकायत दर्ज करा दें और यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया फिर AGM दहेली सुजानपुर को फोन पर सूचना दी गई तो उन्होंने भी कर्मचारियों को भेजकर पोल सही करवाने का आश्वासन देते हुए बिजली के पोल सही करने की लिए एक गाड़ी भेज दी और गाड़ी में आए केस्को के 5 कर्मचारियों ने खानापूर्ति करते हुए केवल लटके हुए पोल की एक फोटो खींच कर चले गए।
ये केस्को के अफसर कर रहे हैं। किसी बड़ी घटना होने का इंतजार
क्या सुनेंगे आम जनता की जब एक मीडिया कर्मी के द्वारा शिकायत करने पर कान में तेल डाल कर बैठे है ऐसे कामचोर अधिकारी व कर्मचारी।
रीपोर्टर इन चीफ:सुशील निगम